अभी अभी: इस भारतीय क्रिकेटर ने तोडा दम, खेल जगत से हमेशा के लिए हो गये “OUT”

अभी अभी: इस भारतीय क्रिकेटर ने तोडा दम, खेल जगत से हमेशा के लिए हो गये “OUT”

ये खबर जो आप सब पढ़ रहे हैं वो क्रिकेट प्रेमियो के लिए निसन्देह बहोत ज्यादा दुःख दायीं है दरअसल आईपीएल के चलते ये खिलाडी इस संसार को अलविदा कर गए और खेल जगत से क्लीन बोल्ड हो गए इस खबर के चलते सबकी आँखों में आंसू है जिससे हर कोई शोक व्याकुल हुआ बैठा है और साथ ही खेल जगत में भी शोक की लीन है । हालांकि पुलिस ने इसे आत्महत्या करार दिया हैं.

माना जा रहा है इस खिलाडी ने पंखे से लटक के अपनी जान खत्म खो दी है और वो काफी समय से आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे । ये खिलाडी जब मैदान में उतरते थे तो फैन्स की तालियो की आवाज देखने बनती थी पर किस्मत को तो कुछ और ही मंजूर था । पूरा खेल जगत अभी शोक मना रहा है इसके बाद इनका कोई भी फैन कभी भी इनका कोई चौका चक्का नहीं देख पायेगा ।


ये खिलाडी सबके लाडले और तूफानी बल्लेबाज़ रह चुके हैं जाते जाते सभी खिलाड़ियो की आँखों में आंसू छोड़ गए अब इनकी कमी तो हमेशा ही खलेगी ।

भावी ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ अमोल जिच्खर की डेड बॉडी उनके घर नागपुत में पंखे से टंगी मिली हैं । माना जा रहा है कि इनकी आर्थिक स्तिथि बहोत दयनीय थी और महज 38 वर्ष की आयु में इस नोजवान खिलाडी ने पंखे का सहारा लेते हुए अपनी जान खो दी और अपनी पत्नी और बेटे को जिंदगी भर का असहमिय दुःख देकर चले गए।

Add Comment